breaking newsपटनाबड़ी खबरबिहारराजनीतिराजनीतीराज्य

सृजन घोटाले को लेकर पप्पू यादव ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, दिया यह बड़ा बयान

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सृजन घोटाला को लेकर बिहार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जाप अध्यक्ष ने सोमवार को सृजन घोटाले को लेकर सीधे तौर पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर आरोप लगाया है। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि सृजन घोटाला में अभी तक सीबीआई ने सरकार से और सुशील कुमार मोदी से पूछताछ नहीं की है।

पप्पू यादव ने बकायदा एक रिपोर्ट दिखाते हुए कहा कि सुशील कुमार मोदी और उनकी बहन रेखा मोदी के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था, क्योंकि रेखा मोदी को घोटाला का ज्यादा पैसा मिला था। ऐसे में सुशील मोदी जो बार-बार यह कहते हैं कि लालू यादव के बेटा-बेटी सब घोटाले वाले हैं और अपनी संपत्ति का रिकॉर्ड नहीं देते हैं तो ठीक उसी प्रकार रेखा मोदी उनकी बेटी यानी कि सुशील कुमार मोदी के रिश्तेदार भी घोटालेबाज हैं।

लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘चारा घोटाला सामने आते ही लालू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था। लोक लेखा समिति के जगदीश शर्मा और ध्रुव भगत को भी गिरफ्तार किया गया था। लेकिन सृजन घोटाला सामने आने के तीन वर्षों के बाद भी सुशील मोदी से सीबीआई ने एक बार भी पूछताछ नहीं की है। ऐसा क्यों हो रहा है।’

Related Articles

Back to top button
Close