breaking newsजहानाबादपटनाबड़ी खबरबिहारराजनीतिराजनीतीराज्य

जदयू कोटे से कुमुद वर्मा जाएँगी बिहार बिधान परिषद।

जदयू कोटे से कुमुद वर्मा जाएँगी बिहार बिधान परिषद।

सब्र का मिला फल।।

पटना।।

राजनीतिक घराने से आने वाली डॉ कुमुद वर्मा जदयू की ओर से बिहार विधान परिषद की प्रत्याशी बनाई गईं है। डा. कुमुद वर्मा राजनीतिक परिवार से आती हैं। इनके ससुर पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्रनाथ वर्मा की एक साफ छवी रही है एवं इनके पिता स्व. रामसेवक प्रसाद का एक ख्याति प्राप्त सामाजिक एवं मगध में प्रतिष्ठित व्यक्ति के रूप में था।
कामर्स से पीएचडी डिग्रीधारी श्रीमती वर्मा ने समाज सेवा में दिलचस्पी रही है जिसके कारण इन्होंने राजनीतिक को कैरियर के रूप चुना। वह लगभग 20 वर्षो से जदयू में सक्रिय हैं।

औरंगाबाद एवं जहानाबाद लोकसभा चुनाव में इन्हें टिकट मिलते मिलते रह गया था। आश्वासन मिलने पर इन्होंने जहानाबाद लोकसभा में तो दस दिनों तक प्रचार प्रसार भी कर लिया था। कुमुद वर्मा जदयू में प्रदेश सचिव के रूप में ईमानदारी से कार्य करते हुए एक अलग पहचान बनाई है।वर्तमान श्रीमती वर्मा जदयू में राष्ट्रीय परिषद की सदस्य हैं। इसके पूर्व 9 साल तक बोधगया टेम्पल प्रबंधन कमेटी की सदस्य भी राह चुकी है।
कुमुद वर्मा को बिधान परिषद की उमीदवार बनाये जाने पर अखिल भारतीय दांगी छत्रिय संघ जहानाबाद के जिला अध्यक्ष कमलेश वर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई एवं धन्यवाद दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close