breaking newsबाँलीवुडमनोरंजनमुंबई

दिलीप कुमार का थ्रोबैक वीडियो धर्मेंद्र ने किया शेयर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अभिनेता दिलीप कुमार का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिलीप कुमार पंजाबी में बोलते दिख रहे हैं. धर्मेंद्र ने 22 साल पहले दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है.

नई दिल्लीः बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों फिल्म जगत से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र अक्सर एक्टिव नजर आते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अभिनेता दिलीप कुमार का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिलीप कुमार पंजाबी में बोलते दिख रहे हैं.

धर्मेंद्र ने 22 साल पहले दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है. वीडियो में अभिनेता दिलीप कुमार पंजाबी भाषा में एक बड़ी भीड़ के सामने मजाकिया अंदाज में भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अभिनेता धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये प्यारे भाई मेरे. उर्दू बोलें, इंग्लिश बोलें, हिंदी पंजाबी बोलें, रूह में उतर जाते हैं, जज्बात भरे बोल इनके.’ यह वीडियो 1998 का बताया जा रहा है. उस वक्त दिलीप कुमार 75 साल के थे.

वीडियो में दिलीप दर्शकों से भाषाओं और जीवन शैली में समानता के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही 75 साल की उम्र में अपने अच्छे स्वास्थ्य के पीछे के रहस्य के बारे में मजाकिया अंदाज बता रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close