breaking newsबड़ी खबरबाँलीवुडमनोरंजनमुंबई

#JusticeForSushant: सुशांत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर के बहिष्कार की मांग

ट्विटर पर #JusticeForSushant ट्रेंड करता रहा. इसी के साथ यूजर्स ने फिल्मकार करण जौहर और उनकी फिल्मों का बहिष्कार किए जाने की भी मांग की, क्योंकि उन पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन ने बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी मौत के लिए जिम्मेदार कहे जाने वाले हस्तियों पर खुलकर आक्रोश दिखा रहे हैं. बुधवार को ट्विटर पर #JusticeForSushant ट्रेंड करता रहा. इसी के साथ यूजर्स ने फिल्मकार करण जौहर और उनकी फिल्मों का बहिष्कार किए जाने की भी मांग की, क्योंकि उन पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप है. सोशल मीडिया पर इन दिनों हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहर, हैशटैगकरणजौहरगैंग और हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहरगैंगमूवी जैसे हैशटैग्स छाए हुए हैं.

ट्विटर पर एक यूजर लिखते हैं, “हमें करण जौहर की हर फिल्म का बहिष्कार करना चाहिए. #BoycottFakeStars #JusticeForSushant.”

 

एक अन्य यूजर लिखते हैं, “सबसे दुख की बात तो यह है कि बॉलीवुड में आप भाई-भतीजावाद, खूनी, देशद्रोही, अनपढ़ गंवार..को सुपरस्टार बना सकते हैं. आपको सलमान, संजय दत्त जैसे गुंडे पसंद हैं, पर कोई एआईआर-7/स्कॉलर/फिजिक्स ओलंपियाड विनर नहीं मांगता. #JusticeForSushant #BoycottKaranJoharGangMovies #NepotismBollywood.”

एक यूजर ने करण जौहर और यश राज फिल्म्स को टैग करते हुए लिखा, “तुम लोगों ने असली प्रतिभा को मार दिया. बाहर से आए लोगों से आप नफरत क्यों करते हैं, जो खुद अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाते हैं. #JusticeForSushant.”

 

इसी के साथ सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाए थिएटर्स में रिलीज करने की भी मांग की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close