breaking newsखेलदिल्लीदेशबड़ी खबर

भारतीय सैनिकों की शहादत पर CSK के टीम डॉक्टर ने किया विवादित ट्वीट, फ्रेंचाइजी ने किया सस्पेंड

गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुए खूनी संघर्ष में कई भारतीय जवानों की जान चली गई. CSK के टीम डॉक्टर के ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया के बाद टीम ने उन्हें निलंबित कर दिया.

लद्दाख में भारत-चीन सीमा पर सोमवार रात हुए भयानक खूनी संघर्ष में कई भारतीय जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद से ही देशभर में चीन के खिलाफ गुस्से का माहौल है और चीन को सबक सिखाने की मांग हो रही है. इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के टीम डॉक्टर के एक ट्वीट पर विवाद छिड़ गया, जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें निलंबित कर दिया है.

भारतीय सेना के शहीदों को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर मधु ठोत्तपिलील ने ट्विटर पर कुछ ऐसा टिप्पणी की थी जिसको लेकर बहस छिड़ गई. आरोप है कि उनके ट्वीट में सेना के शहीदों का अपमान हुआ है. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की ओर से इस पर कार्रवाई की गई और उन्हें तुरंत सस्पेंड करने का निर्णय लिया गया.

 

डॉक्टर के ट्वीट से दुखी CSK

सीएसके की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, “चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट को मधु ठोत्तपिलील के ट्वीट के बारे में कुछ पता नही था. ये उनके निजी ट्विटर हैंडल से की गई थी. उनको पद से सस्पेंड किया गया है. सीएसके उनके ट्वीट से दुखी है, जिसके बारे में टीम मैनेजमेंट को कुछ पता नही था और ये ट्वीट गलत सही नहीं था.” .

Fox Bharat न्यूज़ से बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि टीम डॉक्टर को अपने गलत ट्वीट के लिए सस्पेंड किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close