breaking newsखेलदिल्लीदेशबड़ी खबर

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने टीम डॉक्टर को किया सस्पेंड, गलवान झड़प पर किया था विवादित ट्वीट

टीम ने जवाब देते हुए कहा कि, चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने टीम डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिल्लिल को उनके उस सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सस्पेंड कर दिया है जिसमें 20 भारतीय सेना की शहादत का जिक्र है जो चीन की सेना के खिलाफ लद्दाख में शहीद हुए हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने टीम के डॉक्टर को ससपेंड कर दिया है. भारतीय सेना के शहीदों को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर मधु ठोत्तपिलील ने ट्वीटर पर कुछ ऐसा विवादित ट्वीट किया था जिसको लेकर बहस छिड़ गई. टिप्पणी में शहीदों के अपमान को लेकर बात थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ी.

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के तरफ से इस ट्वीट को देखने के बाद उन्हें तुरंत ससपेंड करने का निर्णय लिया गया.
एक बयान में सीएसके के तरफ से कहा गया है, ” चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट को मधु ठोत्तपिलील के ट्वीट के बारे में कुछ पता नही था . ये उनके निजी ट्विटर हैंडल से की गई थी. उनको अपने पद से ससपेंड किया गया है. सीएसके उनके ट्वीट पर दुखी है जिसके बारे में टीम मैनेजमेंट को कुछ पता नही था और ये बेकार और विवादित था.”

Fox bharat  न्यूज़ से बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि टीम डॉक्टर को अपने खराब रुचि की ट्वीट के लिए ससपेंड किया गया है. टीम के डॉक्टर का नाम मधु थोट्टाप्पिल्लिल है.

बता दें कि पूर्वी लद्दाख में 15 जून की रात गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सेना के एक कर्नल समेत 20 जवान शहीद हो गए.

Related Articles

Back to top button
Close