breaking newsदेशबड़ी खबरमनोरंजनमुंबई

हैदराबाद पुलिस मुठभेड़ पर बॉलीवुड हस्तियों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, एनकाउंटर को बताया…

हैदराबाद गैंग रेप और हत्या मामले में शुक्रवार सुबह देश को एक अप्रत्याशित घोषणा सुनने को मिली, जिसमें सामूहिक रेप मामले के सभी चार आरोपियों को पुलिस ‘मुठभेड़’ में मार गिराए जाने की बात कही गई. इन सभी आरोपियों को शुक्रवार तड़के शादनगर के पास अपराध के दृश्य को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए वहां ले जाया गया था और वहां से भागने की कोशिश करने के चलते पुलिस ने उन्हें मार गिराया.

 

इस अप्रत्याशित, लेकिन संतोषजनक कृत्य से लोग तेलगांना पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस संदर्भ में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ट्वीट करते हुए पुलिस को बधाई दी है. इस मुठभेड़ में पुलिस का बधाई देने वालों में अनुपम खेर और रणवीर शौरी जैसे कलाकार शामिल हैं.

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया : “एक मुठभेड़ में चार रेपियों को मार गिराने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाई और जय हो. वे सभी जो इस मामले में कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे थे, अब मेरे साथ कहिए जय हो.”

 

अभिनेता रणवीर शौरी ने लिखा : “न्याय प्रणाली का विकृत होना समाज में विकृतियों से निपटने का जवाब नहीं हो सकता है. न्याय प्रणाली को ठीक करना है.”

 

अभिनेत्री सोनल चौहान ने इस बारे में लिखा, “मैं जानती हूं कि इससे अब कई तरह की बहस शुरू होगी, लेकिन क्या मैं तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कह सकती हूं और उन्हें सलाम कर सकती हूं. आप लोग वाकई में हीरो हैं. हमें आप पर बेहद गर्व है. न्याय दिया गया है.”

 

रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, “रेप जैसे एक घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद कहां तक भागा जा सकता है. #एनकाउंटर, धन्यवाद तेलंगाना पुलिस.”

इनपुट भाषा

Related Articles

Back to top button
Close