मनोरंजनमुंबई

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहे अपशब्द तो विशाल ने कहा- चार मारोगे, दो तो पक्का मारुंगा

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ का घर इस वक्त जंग का अखाड़ा बना हुआ है. एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला दिख रहे हैं, जबकि दूसरी ओर विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई और आसिम नज़र आ रहे हैं. आज घर में बिग बॉस कंटेस्टेंट से कहेंगे कि वो दो ऐसे लोगों का चुनाव करें, जिन्हें वो घर में हुए विवाद की वजह मानते हैं और कैप्टेंसी की उम्मीदवारी से वंचित करना चाहते हैं.

 

इस दौरान कई कंटेस्टेंट एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते नज़र आए. इसके अलावा घर के कप्तान सिद्धार्थ और रश्मि में बहस हो गई, जिसमें आसिम रियाज़ और रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान खान भी शामिल हो गए. हालांकि वीडियो के आखिर में जब बिग बॉस टास्क के संचालक पारस छाबड़ा से घरवालों का फैसला सुनाने के कहते हैं तो वो कहते नज़र आ रहे हैं कि सात लोगों ने सिद्धार्थ का नाम लिया है, जबकि सात लोगों ने रश्मि का नाम लिया.

इस बीच वीडियो में ये भी दिखाई देता है कि अचानक विशाल सिंह और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है. सिद्धार्थ, विशाल को अपशब्द कहते दिखाई दे रहे हैं, जिसके जवाब में विशाल कहते हैं, “चार मारोगे, दो तो पक्का मारुंगा.”

आपको बता दें कि विशाल सिंह ने लग्जरी बजट में से पास्ता चुरा लिया था, जिसके बाद बिग बॉस ने कहा था कि या तो लग्ज़री बजट वापस किया जाए या फिर घरवालों को राशनिंग के लिए मुश्किल उठानी पड़ेगी. ऐसे में कप्तान सिद्धार्थ ने लग्ज़री बजट वापस करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद ही से सिद्धार्थ और विशाल के बीच मामला गर्म चल रहा है.

इनपुट भाषा

Related Articles

Back to top button
Close