नालंदाबिहारराजनीतिराजनीती

सिलाव प्रखंड के धरहरा पंचायत से नीलम सिन्हा और नानन्द से सोना देवी और माहुरी पंचायत से अंकु कुमारी ने पैक्स अध्यक्ष के पद पर कराया नामांकन*

राकेश नालंदा की रिपोर्ट :–नालंदा जिले में नामांकन प्रक्रिया के दूसरे चरण में आज सिलाव, वेन,नूरसराय प्रखंड में दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया काफी गहमागहमी के बीच संपन्न हो गया नामांकन के दूसरे चरण में सिलाव प्रखंड के माहुरी पंचायत काफी चर्चाओं में है क्योंकि इस पंचायत के दो बाहुबली अबकी बार आमने सामने मैदान में उतर चुके हैं।

3
2
1

आज जिला प्रखंड के माहुरी पंचायत से अंकु कुमारी और बिगुल सिंह जबकि धरहरा पंचायत से नीलम सिन्हा नानन्द पंचायत से सोना देवी गोरमा पंचायत से सावित्री देवी ने नामांकन पर्चा भरा। माहुरी पंचायत की बात की जाए तो यह पंचायत काफी सुर्खियों में रहा है क्योंकि इस पंचायत से अंकू कुमारी और बिगुल सिंह इस बार पैक्स अध्यक्ष के पद पर आमने सामने हैं।

नामांकन के बाद सभी उम्मीदवारों ने अपने अपने जीत के दावे सुनिश्चित किए। वही माहुरी पंचायत से नामांकन कराने आए पैक्स उम्मीदवार अंकू कुमारी ने कहा कि हमारे माहूरी पंचायत में बिचौलियों का काफी बोलबाला है क्योंकि यहां पूर्व मुखिया व वर्तमान पैक्स उमीदवार विगुल सिंह का काफी बोलबाला है।इसीलिए अंकु कुमारी ने किसानों के हित के लिए यह बीड़ा उठाया है। यहां किसानों तक पहुंचने वाली हर योजनाएं बिचौलियों तक ही सिमट कर रह जाती है।

किसानों तक खाद बीज को मुहैया कराना ही हमारी पहली प्राथमिकता होगी।नवल महतो,शलन महतो,शंकर कुमार,राजन कुमार राजा,सुबोध कुमार,सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे

1
2
3

Related Articles

Back to top button
Close