breaking newsपटनाबड़ी खबरबिहारराजनीतिराजनीती

तेजस्वी यादव ने बोला नीतीश कुमार पर हमला, कहा- CM ने शिक्षा व्यवस्था को निर्ममता से किया कत्ल

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में मौजूदा शिक्षा व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. ट्वीट कर तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश सरकार के निक्कमेपन के कारण बिहार में ग्रेजुएशन करने में 6-8 साल और पोस्ट ग्रेजुएशन करने में 4-6 साल लगते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 15 साल में मीठा जहर के सहारे बिहार की शिक्षा व्यवस्था को कत्ल कर दिया.

3
2
1

 

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, “क्या आप जानते है नीतीश सरकार के निक्कमेपन के कारण बिहार में ग्रेजुएशन करने में 6-8 वर्ष और पोस्ट ग्रेजुएशन करने में 4-6 वर्ष लगते है? आत्ममुग्ध नीतीश कुमार जी ने विगत 15 वर्ष में मीठा जहर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का निर्ममता से क़त्ल किया है.”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ”नीतीश जी ने स्कूलों और विश्वविद्यालयों से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा खत्म कर, इन्हें खंडहर में बदल कर दो पीढ़ियों का नुकसान किया है. दो पीढ़ियों के भविष्य को बर्बाद कर उनके जीवन को अंधेरे कुंए में धकेलने वाले CM को इस आपराधिक काम के लिए छात्र और युवा माफ नहीं करेंगे.”

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1201404020868317185?s=21

बता दें कि हाल ही में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा स्कूल खोलने के लिए जमीन की मांग को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठ गए थे.

शनिवार को महागठबंधन के नेताओं ने मिलकर कुशवाहा का आमरण अनशन खत्म करवाया. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह आगे सरकार के खिलाफ और बड़ा आंदोलन करेंगे.

इनपुट भाषा

1
2
3

Related Articles

Back to top button
Close