खेलदिल्लीदेशबड़ी खबर

AUS vs PAK: शोएब अख्तर ने कहा, हमारे गेंदबाजों को यही नहीं पता कि विकेट कैसे लेते है, ‘ऐसे नहीं होता भाई’

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट एडिलेड में खेला जा रहा है. इस दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजों ने अपने सपने में भी नहीं सोचा था कि ये दौरा उनके लिए इतना बुरा साबित होगा. मिस्बाह उल हक ने दौरे से पहले कहा था कि हम ऑस्ट्रेलिया आक्रामक क्रिकेट खेलने जा रहे हैं. लेकिन जिस तरह से ये आक्रमकता वॉर्नर में दिखी. ऐसे लग रहा था मानों दांव उलटा पड़ गया हो. अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर गेंदबाजों की क्लास लगाई है.

3
2
1

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में पाकिस्तानी गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया है. अख्तर ने शनिवार को कहा है कि पाकिस्तान के गेंदबाजों को पता नहीं है कि एडिलेड ओवल की पिच पर विकेट कैसे निकालने हैं. ऑस्ट्रेलिया ने मैच के दूसरे दिन अपनी पहली पारी तीन विकेट के नुकसान पर 589 रनों पर घोषित कर दी. डेविड वार्नर ने नाबाद 335 रन बनाए जबकि मार्नस लाबुशाने ने 166 रनों की पारी खेली.

अख्तर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “इस पिच पर विकेट कैसे लेने हैं इस बारे में पता ही नहीं है. ऑस्ट्रेलिया द्वार पारी घोषित करने और उनके बल्लेबाजों द्वारा विकेट फेंकने का इंतजार किया जा रहा था. ऐसा नहीं होता भाई.” गेंदबाजों के बाद पाकिस्तान के बल्लेबाजी भी ऑस्ट्रेलिया के सामने संघर्ष कर रहे हैं. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने अपने छह विकेट 96 रनों पर खो दिए हैं.

एक और जहां ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज विकेट ले रहे हैं वहीं पाकिस्तानी गेंदबाज खाली हाथ रही रहे हैं.

1
2
3

Related Articles

Back to top button
Close